Thursday, March 4, 2010

Sex in Train

on 29th Nov my boss said you have to go New delhi to attend a meeting over there. so this is your ticket of 1st Dec 2005 in Andhra Pradesh Express in first class compartment.

i will be ready to go.
on 1st dec it was very cold morning i go to Hyderabad Railway Station when i go to platform no 4 i saw the most beautifull women coming towards me with one man and two little s, i lost my consius after seeing her i forget i am on platform i bussy only to see her in this stituation one man calls me hello i suddenly replied yes after a little shock and i see that beautifull women is stand just opposite to me and the man who is with her asked me "kya ye A.P. Exp hai jo Delhi ko jathi hai, i said yes then they move but i tring to see that women as last as possible.

after some time i also move from that place and search for a book stall to take some stories books, generally in journey i prefer to read stories to time pass then i take three books and go to my compartment when i am searching my seat i saw than man was sitted on my seat and when i remove the curtain, again i saw that beautifull women, i was very happy to see her in my compartment. and they also see me and then that man asked me
Ye aap ki seat hai, I said yes, he give me the place, then i asked that man Aap sab delhi Jarahe hai, the man replied Nahi ye meri wife hai aur ye meri do daughters hai bas ye teeno hi jarahe hai, i am here to c off them i said ok. the man asked aap bhi delhi tak jayenge ya beech me koi station per uthar jayenge i said no mai New delhi tak jaoonga, The man said please take care of my family, i said don't worry. then the train is ready to move, that man leave the train, and my unforgatable Journey was start.

The women sit opposite to me first i start talking with her doughters i asked her doughter what's your good name baby the baby said gouri i said it is very good name, then i asked what you studying the was not reply to me i said what happens you don't wants to tell your class that beautifull women said in her melodious voice she is in 3rd class, i see her face after listing her voice, i said hi i am Raj she said i am pooja then our chatting was start
what you do mrs pooja i asked,
Mai house wife hoon she replied,
Pooja - aur aap kiya karthe hai.
I - mai ek MNC me kaam kartha hoon i am the H.R Manager
Pooja - very good Hyd me ya delhi me
I- Hyd me
Pooja – phir Delhi kisi se milne jarahe ho
I – nahi compani ki meeting ke liye jaraha hoon
I – aap hyd ke rehne wali hai
Pooja – nahi mai delhi ke rehne wali hoon mere husband ki Hyderabad me Shifting hogayi wo 2 sal se yaha hai mai meri sas ke pas delhi me rehthi hoon

I – ok
She asked aap ki shadi nahi hue
I – nahi abhi nahi
Pooja – kyon koyi pasand nahi ayi
I – nahi meri bohath si friends hai kisi se bhi shadi kar loonga.
Pooja – bohath sari friends hai kyon ek se ji nahi bhartha,
I – ladkiya qud hi mere peeche bhakthi hai,
Pooja – very nice waise aap smart tho hai aur bathe bhi achi karlethe hai,
Phir hum log kuch der tak aise hi bathe karthe rahe then I said mai zara upper jakar aram karletha hoon
She replied OK

Mai apne books ke sath upper birth per chala gaya aur kuch der bad mujhe neendh lagayi nearly 2 hours I was slept aur jab mai utha maine dekha ke niche dono births per dono ladkiya sorahi thi aur pooja mere opposite wale upper birth per sorahi thi maine apne books nikala aur stories padhne laga, kuch der bad maine realize kiya ke pooja bhi uth chuki hai, maine kaha aap ki journey kaisi chal rahi hai usne kaha its some boring usne pocha kiya aap ke pas koyi books hai maine kaha hai laikin wo shayad aap nahi padhengi usne poocha kiyon nahi maine kaha ke wo stories books hai wo qamosh hogayi aur mai padhne me bussy hogaya laikin mujhe laga ke wo mujhe hi dekh rahi hai maine uski taraf dekha tho wo mujhe nahi balke us book ko ke cover ko dekh rahi thi, phir mujse kaha thik hai wahi book de dijiye maine kaha aap stories padhthi hai she replied abhi tak tho nahi padha ab time pass ke liye pad lethi hoon, maine use ek book de di nearly 4hrs tak hum apni apni book padhthe rahe, phir uski daughters uth gayi wo niche chali gayi, aur wo tiffin khane lage pooja ne mujhe pukara aur kaha kiya aap lunch nahi karenge I said haan kuch der bad karloonga, phir mai bhi niche agaya aur apna tiffin box open kiya and we share our tiffins. Phir wo wash basin ki taraf gayi aur bohath der tak wapas nahi ayi, phir mai bhi hand wash ke liye gaya, tho dekha ke wo door open karke khadi hai, maine kaha ke aap ko patha nahi A/C compartment ka door open nahi karna chahiye, she replied haan patha hai laikin muche door me tehrna bohath acha lagtha hai, maine pucha ke aap ko Stories pasand aye ya nahi she replied mai sirf time pass ke liye padrahi thi usme pasand karna kiya hai, laikin sirf aap yahi books kiyon padthe hai aap ke pass koyi doosre books nahi hai, meri friends kehthi hai ke mai bohath y hoon, aur mujhe stories bohath ache lagthe hai.
Tho phir aap jald shadi kar lijiye she said,


Why I asked, aap ithni stories padhthe hai tho aap ko practical ki bhi bohath qahesh hogi, usne kaha, I said mai practical karchuka hoon,
Kiske saath wo hairath se poochne lagi I said with my friends, usne poocha in sab jeezo ke liye ladkiya kaise permission de thi hai, I replied wo kehthi hai ke main unhe ziyada satisfy kartha hoon, aur hum log MNC me kaam karthe hai waha ye sab koyi badi bath nahi hai, then I suddenly asked aap ki life kaisi hai, wo sharmayi aur kaha ke thik hai, maine kaha aap ke husband kithne din me aap se milthe hai she replied wo mujse ek ek sal nahi milthe unhe sab se ziyada kaam pasand hai, maine kaha phir tho aap ko unki bohath kami lagthi hogi , mai manage karlethi hoon mere liye bhi ye waqaira bohath important nahi hai, maine kaha nahi aisa nahi hosaktha ladies bohath y hothi hai, usne kaha nahi sab ladies nahi hothi. Wo mujse batho me ithni bussy thi ke use patha hi nahi chala ke wo running train ke door me khadi hai, aur achanak ek bhayanak accident jise hum dono khabra chuke the uska pair door ke bahar chala gaya tha wo sambhalne ki koshish hi kar rahi thi ke wo pura door se bahar hogayi aur usne door ke rod ko pakad liya I suddenly grab her hand aur use upper khichne ki koshish ki,

laikin wo bohath bahar jachuki thi aur hum log ye samjhe ke wo ab gir jayegi, laikin maine use zor se khicha wo andar ki taraf khichi chali ayi aur sidhe meri bahon me akar rukh gayi wo ithna dari hoee thi ke usne mujhe zor se gale lagaliya, mai bhi pareshan tha phir mujhe ehsas hua ke sab kuch thik hogaya hai wo ab safe hai aur wo meri bahon me hai, mere feelings achanak change hone lage, uske bade bade mere chest ko lage hue the aur wo puri tarah meri body se chipki hoee thi meri penni achanak phoolne lagi aur I can’t explain that sitituation. Hum log bathe kar rahe the itne me wo dangerous position phir uska mujse lipat jana it was so excited, phir wo bhi thoda sambhal gayi aur mujse door hone lagi apni nazre jhukai hoee thodi dari hoee thodi sharmayi hoee pooja mujse door hogayi, phir maine sabse pehle door ko close kiya aur hum dono seat ki taraf badhe. Seat per jane ke bad maine use pani diya, aur use kaha ke relax, thanks god aap bach gayi, usne smile kiya aur mujhe thanks kaha aur kaha ke aap ki wajeh se hi aaj mai baj gayi warna mere door me therne ka shoq tho muche upar poh chadiya hotha. Maine kaha kabhi kabhi aisa hojatha hai, laikin aabhi tho aap thik ho na. she said yes, maine kaha aapne mujhe bhi bohath pareshan kardiya tha she asked wo kaise, maine kaha ke jab aap meri baho me thi tho mujhe saman nahi arahatha ke mujhe kiya karna chahiye kyon ke ithni qoobsurath ladki meri bahon me hai, she replied mai aap ko ladki lakthi hoon, meri do betiya hai,

I said koyi aap ko dekh kar ye nahi keh saktha ke aap do ladkiyon ki maa hai, you are so beautifull wo hasne lagi aur kaha, aap bathe bohath achi banathe hai, maine kaha ke mai aur bhi bohath se kaam ache kartha hoon wo aur zor se hasne lagi, abhi waqt 7pm horaha tha usne kaha ke abhi 14hours ki journey baqi hai patha nahi kab ye waqt guzre ga aur hum delhi pohchenge, maine kaha kiyon aap ko mere sath bor horaha hai, nahi bor tho nahi horaha hai, maine kaha kuch intresting kaam kariye tho waqt jaldi guzar jayega, kiya kare usne pucha maine kaha jo aap ko acha lage, mai use hints de raha tha per wo anjaan banrahi thi, mere samaj me nahi araha tha ke mai use kaise prapose karoon kiyon ke jab maine use gale lagaya tha tho wo mujhe bechain kar chuki thi mai use phir chuna chahtha tha.usne apni ladkiyon se kaha ke chalo ab so jathe hai,

wo dono ladkiyon ko sula kar upper birth per chali gayi, maine kuch der bad pucha kiya aap sochuki hai, usne kaha nahi maine kaha ye book padhiye aap ka time pass hoga, us book me bohath y stories thi, aur mai doosre birth per jakar books padhne laga kuch der bad maine dekha ke wo story padhthe hue apne ko daba rahi thi, aur bohath bechain horahi thi phir jaise hi uski nazar mujper padhi wo apne haath hatha lethi, phir palatkar padhne lagi, kuch der bad mai padhthe padhthe so gaya, phir achanak neend me mujhe aisa laga ke koi mere pas hai aur mujhe touch kar raha hai meri neend khuli tho ek qubsorath sapna haqiqath me horaha tha, maine jaise hi ye scene dekha bohath excited hogaya mujhe aise laga ke jaise nasib jag gaya hai, I never forget that beautifull night, it was 8.45pm mai neend se jagraha tha, maine dekha ke pooja mere birth per hai aur meri penni ko zor zor se dabarahi hai, aur uski dono daughters niche so rahi hai, hamre seats per curtain padha hua hai, aur A/C ki thandak hai, aur pooja bohath hi y mood me mere samne baithi hai aur apne narm hatho se meri pant per se haath pher rahi hai, maine pucha pooja ye tum kiya kar rahe ho wo boli tum ne kaha tha ke tum bohath si ladkiyo ko satisfy karthe ho, mujhe bhi satisfy karo mere husband ko apne kaam se fursath nahi milthi, aur mai apni life ka enjoyment nahi kar sakthi, aaj tum mujhe wo sukoon do ge, mere haath bhi uski taraf bade aur unimaginable, aur unforgatable kahani shuroo hoee.

No comments:

Post a Comment